• Lockdown में चैट को मजेदार बनाने के लिए WhatsApp ने नए स्टीकर्स लॉन्च किए हैं.
  • WhatsApp ने इस स्टीकर पैक का नाम 'टूगेदर एट होम' दिया है.

दुनियाभर में पॉपुलर मैसेजिंग ऐप WhatsApp ने हाल ही में कुछ नए स्टीकर्स लॉन्च किए हैं. WhatsApp ने इन स्टीकर्स के पैक को 'टूगेदर एट होम' नाम दिया है. साथ ही WhatsApp ने इसमें वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन (WHO) को पार्टनर बनाया है. ये नया स्टीकर्स पैक हिंदी और इंग्लिश दोनों में उपलब्ध हैं.

चैट को और भी मजेदार बनाने के लिए WhatsApp ने नए स्टीकर्स लॉन्च किए हैं. इन स्टीकर्स की मदद से आप अपने इमोशन और मोमेंट्स को शेयर कर सकते हैं. WhatsApp का कहना है कि कोरोना की इस संकट की घड़ी में इन स्टीकर्स की मदद से आप चैटिंग के दौरान चैट कर रहे शख्स को स्टीकर्स की मदद से जागरुक कर सकते हैं

WhatsApp की ओर से जारी किए गए एक बयान के मुताबकि इन स्टीकर्स में कुछ स्टीकर्स हैं, वॉश योर हैंड, मेंटेन डिस्टेंस आदि. WhatsApp का कहना है कि कोरोना के इस काल में जब आप लोग अपने-अपने घरों में बंद है तो इन स्टीकर्स की मदद से आपको अच्छा अनुभव होगा. ये 'टूगेदर एट होम' स्टीकर्स का पैक 10 भाषाओं में लॉन्च किया गया है.

इन भाषाओं में हिंदी, इंग्लिश,अरबी, फ्रांस, जर्मन,इटालियन,इंडोनेशियन, रशियन, स्पेनिश, तुर्की और पुर्तगाली भाषा शामिल है. बताया जा रहा है कि जल्द ही WhatsApp वीडियो ग्रुप कॉल की संख्या में बदलाव कर सकता है. जल्द ही लोग एक साथ सात लोगों से बातचीत कर सकेंगे. ये अपडेट एंड्रॉयड और आईओएस दोनों यूजर्स के लिए आ सकता है.